शाहरुख के ‘Mannat’ का Prabhas की ‘Kalki’ से क्या लेना-देना? पोस्टर की चर्चा हो रही है

प्रभास की ‘Kalki 2898 AD’ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कल्कि में प्रभास की फिल्म के अलावा भारतीय सिनेमा के प्रमुख कलाकार भी हैं। दीपिका पादुकोण हीरोइन हैं. अमिताभ बच्चन और कमल हासन अन्य मुख्य भूमिकाएँ निभा रहे हैं। कल्कि एक साइंस फिक्शन फिल्म है।

कल्कि की टीम प्रमोशन के अलग-अलग तरीके अपनाती है। निर्माताओं ने वाराणसी, मुंबई, दिल्ली, चंडीगढ़, चेन्नई, मदुरै, हैदराबाद, विशाखापत्तनम, गुंटूर, भीमावरम, कश्मीर और विजयवाड़ा सहित भारत के विभिन्न शहरों में एक यात्रा के माध्यम से फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

अब शाहरुख खान का घर मन्नत भी कल्कि के प्रमोशन का हिस्सा है। किंग खान के आवास के सामने फिल्म की रिलीज से जुड़ा एक पोस्टर लगा हुआ है. कल्कि की रिलीज डेट साझा करने वाला एक पोस्टर भीड़-भाड़ वाली जगहों पर लगाया गया था। शाहरुख खान का मन्नत मुंबई की सबसे लोकप्रिय जगहों में से एक है। मन्नत के सामने रोज कई लोग आते हैं। लेकिन शाहरुख खान के आवास के सामने ज्यादा फिल्म प्रमोशन नहीं होते हैं। लेकिन फिल्म में किंग खान के करीबी दोस्त आ रहे हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर कमेंट्स आ रहे हैं कि मन्नत के सामने कल्कि का पोस्टर लगा है.

नाग अश्विन की कल्कि 600 करोड़ रुपये कमाने के लिए तैयार है। इसकी स्क्रिप्ट भी डायरेक्टर ने खुद ही तैयार की है. नाग अश्विन ने पहले कहा था कि कल्कि एक ‘स्टैंड अलोन’ फिल्म होगी। यह भी कहा गया है कि फिल्म का कोई सीक्वल या प्रीक्वल नहीं होगा।

पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में शानदार शुरुआत के बाद ‘Kalki 2898 AD’ को वैश्विक प्रशंसा मिली है। दर्शक बड़ी बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Exit mobile version