Dunki Box Office Collection Day 3: Shahrukh Khan की कॉमेडी ड्रामा में शनिवार को उछाल देखा गया

Dunki Box Office Collection Day 3 : शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की डंकी में उत्साहजनक वृद्धि देखी गई क्योंकि इसने भारत में 75 करोड़ रुपये कमाए।

यह भी पढ़ें : Dunki Review

Dunki Box Office Collection Day 3 Sacnilk :

धीमे और स्थिर रहने से लगभग दौड़ जीत सकते हैं? उद्योग ट्रैकर Sacnilk के अनुसार, फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान की पहली फिल्म डंकी में रिलीज के तीसरे दिन बहुत जरूरी वृद्धि देखी गई, क्योंकि फिल्म ने शनिवार को अनुमानित 26 करोड़ रुपये की कमाई की।


डंकी के शनिवार के कलेक्शन में दूसरे दिन (शुक्रवार) के मुकाबले 30 प्रतिशत का उछाल देखा गया, जो सामाजिक कॉमेडी ड्रामा के लिए महत्वपूर्ण था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर स्थिर गति बनाए रखने के लिए गुरुवार के शुरुआती दिन की 29 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंचना था – अगर इसे पार नहीं करना था।

यह भी पढ़ें : Salaar Review

फिल्म ने अब तक तीन दिनों में 75.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और रविवार को यह फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। विश्व स्तर पर, डंकी 150 करोड़ रुपये के करीब होने की संभावना है। लेकिन व्यापार अनुमान के मुताबिक, दैनिक कलेक्शन अभी भी 30 करोड़ रुपये से कम होने के कारण, फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से अधिक की बड़ी संख्या प्रदर्शित करने की संभावना नहीं है। यह संख्या SRK की पिछली दो 2023 हिट फिल्मों – जवान और पठान – की तुलना में भी काफी कम है। उन दोनों फिल्मों ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

Dunki Box Office Collection Sacnilk :

रविवार और सोमवार (क्रिसमस) के कलेक्शन इसके लाइफटाइम कलेक्शन के बारे में एक उचित विचार देंगे, साथ ही अगली महत्वपूर्ण पकड़- मंगलवार के आंकड़े भी देंगे। डंकी, जो केवल हिंदी में रिलीज़ हुई, ने प्रभास की एक्शन फिल्म सालार और मिश्रित वर्ड ऑफ माउथ के साथ टकराव के बावजूद अच्छा प्रदर्शन किया है। संदर्भ के लिए, सालार ने पहले दिन पूरे भारत में 95 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 55 करोड़ रुपये कमाए।

इस स्तर पर डंकी के हिरानी की आखिरी फिल्म संजू से बेहतर प्रदर्शन करने की संभावना कम दिखती है। संजू ने अपने पहले तीन दिनों में 120 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी और इसका लाइफटाइम कलेक्शन 342 करोड़ रुपये पर समाप्त हुआ। डंकी संभवतः इस स्तर पर 300 करोड़ रुपये के क्लब के आंकड़े का पीछा करेगी। फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी भी हैं और विक्की कौशल विशेष भूमिका में हैं।